*सरकार की कोचियागिरी के कारण चारों तरफ अराजकता है : भाजपा*

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता श्री शर्मा ने कहा कि जबसे छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार सत्ता पर काबिज हुई है, प्रदेश शराब समेत तमाम नशीले पदार्थों के गोरखधंधे का पनाहगाह बना दिया गया है।

*सरकार की कोचियागिरी के कारण चारों तरफ अराजकता है : भाजपा*
*सरकार की कोचियागिरी के कारण चारों तरफ अराजकता है : भाजपा*

*रायपुर।* भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता संदीप शर्मा ने महासमुंद जिले में सराईपाली के सिंघोड़ा में माता-पिता और दादी की हत्या के जघन्य मामले को लेकर कहा है कि प्रदेश सरकार ने छत्तीसगढ़ को नशे के गर्त में इस कदर धकेल दिया है कि लोग इस लत के चलते अपने रक्त संबंधों का लिहाज तक नहीं कर रहे हैं। श्री शर्मा ने कहा कि प्रदेश सरकार की कुनीतियों के चलते ऐसे मामलों का प्रदेश में सिलसिला चल पड़ा है।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता श्री शर्मा ने कहा कि जबसे छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार सत्ता पर काबिज हुई है, प्रदेश शराब समेत तमाम नशीले पदार्थों के गोरखधंधे का पनाहगाह बना दिया गया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल नशे के खिलाफ बड़बोलेपन का जब-तब खूब परिचय देते हैं, लेकिन शराब और मादक पदार्थों पर पूर्ण प्रतिबंध को लेकर उनके दोहरे राजनीतिक चरित्र से प्रदेश वाकिफ हो चुका है। श्री शर्मा ने कहा कि गंगाजल हाथ में लेकर पूर्ण शराबबंदी की कसमें खाने वाली कांग्रेस की प्रदेश सरकार अपने वादे से तो मुकर ही चुकी है, साथ-साथ प्रदेश को मादक पदार्थों के गोरखधंधे का अड्डा भी बनाकर रख दिया है। शराब में तो मुख्यमंत्री बघेल के संरक्षण में दो हजार करोड़ रुपए का शराब घोटाला तक हो गया, जिससे पूरे देश में छत्तीसगढ़ को शर्मसार होना पड़ रहा है।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता श्री शर्मा ने कहा कि घर-घर शराब पहुंचाने की कोचियागिरी करके प्रदेश सरकार ने युवा पीढ़ी को शराब और नशे का आदी बना दिया है। नशे की लत के चलते युवा अपने रक्त संबंधों का खून बहाने में नहीं हिचक रहे हैं। सराईपाली के ग्राम सिंघोड़ा की घटना इसका सबसे वीभत्स उदाहरण है। श्री शर्मा ने कहा कि प्रदेश के भावी भाग्य विधाता युवकों के भविष्य से इस प्रकार के क्रूर खिलवाड़ के लिए प्रदेश की कांग्रेस सरकार को इतिहास कभी माफ नहीं करेगा।