*नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. डहरिया ने जरौद में करीब 1.33 करोड़ रुपए के विकास कार्यों की सौगात दी*

*नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. डहरिया ने जरौद में करीब 1.33 करोड़ रुपए के विकास कार्यों की सौगात दी*

रायपुर, 18 जनवरी 2023/ नगरीय प्रशासन एवं विकास तथा श्रम मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया आज यहां रायपुर जिले के आरंग क्षेत्र में विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल हुए। डॉ. डहरिया ने ग्राम जरौद (उमरिया) में लगभग 1 करोड़ 33 लाख रुपए के विकास कार्यों की सौगात दी। डॉ. डहरिया ग्राम जरौद में आयोजित मड़ई मेला में ग्रामीण जनों के साथ भ्रमण किया। इस मौके पर ग्रामीणजनों में बेेहद ख़ुशी देखी गई। 

नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. डहरिया ने जरौद उमरिया में जल जीवन मिशन के तहत एक करोड़ 14 लाख 81 हजार रूपए की लागत से निर्मित की जाने वाली पानी टंकी और पाइप लाइन का भूमिपूजन और गांव की महिला स्व-सहायता समूह की महिलाओं के लिए तीन लाख रुपए की लागत से बने सामुदायिक भवन का लोकार्पण किया। कार्यक्रम में मंत्री डॉ. डहरिया ने गांव में दो सीसी सड़क बनाने 10 लाख रुपए और रंगमंच के कार्यों के लिए पांच लाख रुपए प्रदान करने की घोषणा भी की। 
मंत्री डॉ. डहरिया ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि आरंग क्षेत्र के सभी गांवों में ग्रामीणजनों की सुविधा के लिए स्कूल, सामुदायिक भवन, आंगनबाड़ी, स्वास्थ केंद्र, सड़क सहित अन्य सभी जरूरी कार्य कराये गये हैं। उन्होंने कहा कि आगे आने वाले समय में भी ग्रामीणजनों की सुविधा के और सभी जरूरी कार्य कराये जायेंगे। कार्यक्रम के दौरान जनपद पंचायत आरंग के अध्यक्ष श्री खिलेश देवांगन, सरपंच श्रीमती रमनीत सालीक डहरिया, सर्व श्री कोमल साहू, ओमप्रकाश यादव, माखन कुर्रे सहित पंचायत प्रतिनिधि और बड़ी संख्या में ग्रामीणजन उपस्थित थे