*कुत्ते के बहाने राहुल गांधी पर ही निशाना साध रहे हैं बघेल : भाजपा* 

*अपने नेताओं को मिलने समय अपने कुत्ते को बिस्किट खिलाने में राहुल की रुचि कुख्यात है : सोनी*

*कुत्ते के बहाने राहुल गांधी पर ही निशाना साध रहे हैं बघेल : भाजपा* 
*कुत्ते के बहाने राहुल गांधी पर ही निशाना साध रहे हैं बघेल : भाजपा* 

*रायपुर।* भारतीय जनता पार्टी के सांसद सुनील सोनी ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के उस बयान पर पलटवार किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं की गाड़ियों में कुत्ते घूमते हैं।

सांसद श्री सोनी ने कहा कि लगता है, मुख्यमंत्री बघेल अब राहुल गांधी की ‘गुड बुक’ में नहीं रह गए हैं और भाजपा के बहाने वे अब राहुल गांधी पर तंज कसने लगे हैं।

भाजपा सांसद श्री सोनी ने कहा कि उक्त बयान में मुख्यमंत्री बघेल का इशारा राहुल गांधी की तरफ प्रतीत हो रहा है। राहुल गांधी के बारे में यह जगजाहिर है कि वे कुत्तों से ज्यादा प्रेम करते हैं। श्री सोनी ने कहा कि राहुल गांधी से मिलने जब भी कांग्रेस के नेता जाते थे, तो राहुल बातों में कम, कुत्तों को बिस्किट खिलाने में ज्यादा रुचि लेते थे। असम के मौजूदा मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा ने इसी से क्षुब्ध होकर कांग्रेस छोड़ दी थी। सांसद श्री सोनी ने जानना चाहा है कि क्या मुख्यमंत्री बघेल भी कुत्ता-प्रेम के चलते ही तो नहीं ऐसी पीड़ा झेल रहे हैं? वैसे मुख्यमंत्री बघेल अपने आकाओं की चरण वंदना में पहले भी अपमान का घूंट पी चुके हैं, लेकिन लगता है कि इस बार उनकी पीर पर्वत-सी पिघल चुकी है और अपने ही नेता पर ताना मारने के लिए उन्हें भाजपा की आड़ लेनी पड़ी है।