*समाज के सरोकार से जुड़ा द केरला स्टोरी - साव* *सिनेमा के सत्य को कांग्रेस नकार रही है - चंदेल*

समाज के सरोकार से जुड़ा फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ है जिसमें उन घटनाओं को दिखाया गया है,जहां बेटियां सुरक्षित नहीं है और उसे धर्मांतरण के माध्यम से आतंकवाद से जोड़ा जा रहा है।

*समाज के सरोकार से जुड़ा द केरला स्टोरी - साव*  *सिनेमा के सत्य को कांग्रेस नकार रही है - चंदेल*
*समाज के सरोकार से जुड़ा द केरला स्टोरी - साव*  *सिनेमा के सत्य को कांग्रेस नकार रही है - चंदेल*

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव व नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने ‘द केरला स्टोरी’ फिल्म कार्यकर्ताओं के साथ देखी। रायपुर के निजी सिनेमाघर में कार्यकर्ताओं के लिए आयोजित विशेष शो में पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष साव व नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने फिल्म देखने के उपरांत इसकी प्रसंशा की। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष साव ने कहा कि समाज के सरोकार से जुड़ा फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ है जिसमें उन घटनाओं को दिखाया गया है, जहां बेटियां सुरक्षित नहीं है और उसे धर्मांतरण के माध्यम से आतंकवाद से जोड़ा जा रहा है। यह फिल्म समाज वह दर्पण है जिसमें कई स्याह पक्षों को दिखाया गया है और ऐसे कई पक्ष जो अनछुए है उनका पर्दाफाश हुआ है। इस फिल्म को प्रत्येक बेटियों को अवश्य देखनी चाहिए ताकि वे राष्ट्रांतरण जैसे षड़यंत्र से बच सके।

नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कहा कि यह सिनेमा सत्य के करीब है और कांग्रेस उस सत्य को नकार रही है। प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को यह फिल्म देखनी चाहिए और तत्काल उन्हें फिल्म को टैक्स फ्री करने की घोषणा करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस इस फिल्म को टैक्स फ्री नहीं करती तो यह तय माना जाएगा कि कांग्रेस का हाथ किनके साथ है। बहुसंख्यक समाज के समर्थन और प्रेरणा से बनी इस सिनेमा में ऐसे कई तथ्यों को उजागर किया गया है जो फिल्म के किरदारों के साथ वास्तविक जीवन से जुड़ा हुआ है। इस दौरान भाजपा कार्यालय प्रभारी नरेश गुप्ता, प्रदेश उपाध्यक्ष लक्ष्मी वर्मा, यशवंत जैन, रजनीश शुक्ला, अमरजीत छाबड़ा, पुष्पेन्द्र उपाध्याय, सावित्री जगत सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।