*अपने समस्त कार्यक्रम रद्द कर शहीदों को श्रद्धांजलि देने दंतेवाड़ा पहुंचे ओम माथुर* 

*जर्जर हो चुकी कानून व्यवस्था संभाले कांग्रेस सरकार: ओम माथुर*

*अपने समस्त कार्यक्रम रद्द कर शहीदों को श्रद्धांजलि देने दंतेवाड़ा पहुंचे ओम माथुर* 
*अपने समस्त कार्यक्रम रद्द कर शहीदों को श्रद्धांजलि देने दंतेवाड़ा पहुंचे ओम माथुर* 

*रायपुर।* भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रभारी ओम माथुर बुधवार को दंतेवाड़ा जिले के अरनपुर में नक्सली ब्लास्ट में शहीद हुए जवानों व वाहन चालक को श्रद्धांजलि देने अपने समस्त कार्यक्रम रद्द कर गुरुवार को दंतेवाड़ा पहुंचे। श्री माथुर ने गुरुवार को दंतेवाड़ा में आहूत दंतेवाड़ा जिला की भाजपा की बैठक व स्वागत कार्यक्रम स्थगित कर शहीद 10 डीआरजी जवानों का एक वाहन चालक की पार्थिव काया के अंतिम दर्शन कर अपनी भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की। वे शहीद जवानों को दी गई अंतिम सलामी के कार्यक्रम में भी शरीक हुए।

भाजपा प्रदेश प्रभारी श्री माथुर ने बाद में नक्सली हिंसा में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि जिस प्रकार आदिवासी बहुल बस्तर क्षेत्र की रक्षा हेतु इन जवानों ने अपनी कुर्बानी दी, उनका यह बलिदान अमर रहेगा। देश और भाजपा कार्यकर्ता सदैव उन्हें स्मरण करेंगे। श्री माथुर ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार राज्य में जर्जर हो चली कानून-व्यवस्था को दुरुस्त करे। पिछले लंबे समय से बस्तर में नक्सली ‘टारगेट किलिंग’ कर रहे हैं। श्री माथुर ने कहा कि जवानों की पुख्ता सुरक्षा के लिए प्रदेश सरकार को चिंतापूर्वक व्यवस्था करनी चाहिए। इस लिहाज से केंद्र सरकार के साथ प्रदेश सरकार कोई ऐसा रणनीतिक सिस्टम बनाए कि अब आगे इस तरह की कोई घटना न हो। इसके लिए राजनीतिक नजरिए को परे रखकर काम करना चाहिए।

भाजपा प्रदेश प्रभारी श्री माथुर के साथ भाजपा प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय, प्रदेश महामंत्री केदार कश्यप, पूर्व वन मंत्री महेश गागड़ा सहित भाजपा के पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं व जनप्रतिनिधियों ने दंतेवाड़ा पहुंचकर शहीदों को विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित की।