*बजट सत्र में सरकार को मुद्दों से भागने नहीं देंगे- चंदेल*

*सरकार को देना होगा जवाब: नेता प्रतिपक्ष*

*बजट सत्र में सरकार को मुद्दों से भागने नहीं देंगे- चंदेल*

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने बेहद छोटे बजट सत्र को मुद्दों से सरकार का भागना बताते हुए कहा कि 1 मार्च से छत्तीसगढ़ विधानसभा का बजट सत्र आरंभ हो रहा है। भारतीय जनता पार्टी और विपक्ष इस बजट सत्र में सरकार से जनता के मुद्दों पर जवाब चाहता है। हम सरकार को हर मोर्चे पर घेरेंगे। प्रधानमंत्री आवास का मुद्दा ज्वलंत मुद्दा है। छत्तीसगढ़ की गरीब जनता आवास से वंचित है। गरीबों को स्वीकृत आवास यह सरकार नहीं दे सकी है। इस मुद्दे पर पूरे प्रदेश में, हर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा ने बड़े कार्यक्रम किये हैं।10 लाख युवाओ का बेरोजगारी भत्ता का हिसाब सरकार से लेना है।

नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति बद से बदतर हो गई है। हर रोज हत्या, बलात्कार, प्राणघातक हमले, लूट चोरी डकैती जैसे अपराध हो रहे हैं। कानून व्यवस्था का नामोनिशान नजर नहीं आ रहा। हम इस मामले को जोर-शोर से उठाएंगे

नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कहा कि बस्तर में लगातार शहादत हो रही है और माओवादियों द्वारा सरकार के संरक्षण में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को पार्टी के कार्यक्रम में शामिल होने से रोका जा रहा है। कहा जा रहा है कि भाजपा का काम क्यों कर रहे हो। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ भ्रष्टाचार डूबा हुआ है। सरकार भ्रष्टाचारियों को संरक्षण दे रही है।

नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने छत्तीसगढ़ में जनता से लेकर कर्मचारियों के आंदोलन का हवाला देते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार ने कोई भी वादा पूरा नहीं किया। कर्मचारियों के नियमितीकरण का मामला पूरे प्रदेश में गर्म है। छत्तीसगढ़ में कर्मचारी हड़ताल पर हैं। आंगनबाड़ी कार्यकर्ता हड़ताल पर हैं।भारतीय जनता पार्टी इन सभी मुद्दों पर सरकार को घेरेगी।