*जन आंदोलन का रूप ले लेती है मोदी जी के "मन की बात" - बृजमोहन*

भाजपा कार्यकर्ताओं एवं क्षेत्रीय नागरिकों के साथ विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने सुनी प्रधानमंत्री मोदी के मन की बात।

*जन आंदोलन का रूप ले लेती है मोदी जी के "मन की बात" - बृजमोहन*
*जन आंदोलन का रूप ले लेती है मोदी जी के "मन की बात" - बृजमोहन*

रायपुर/01/05/2023/ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के मन की बात का 100 वा एपिसोड छत्तीसगढ़ के वरिष्ठ भाजपा नेता एवं रायपुर दक्षिण विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने अपने विधानसभा क्षेत्र के बूथ क्रमांक 209 डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी वार्ड, भाटागांव,रायपुर में कार्यकर्ताओं और क्षेत्र के नागरिकों के साथ बैठकर सुना। इस अवसर पर केंद्र सरकार की योजनाओं से लाभान्वित हितग्राहियों को उन्होंने सम्मानित भी किया।

मन की बात प्रसारण समाप्त होने के बाद उपस्थित लोगों के समक्ष अपनी बात रखते हुए बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि हम भारतवासियों का सौभाग्य है कि नरेंद्र मोदी जैसा प्रधानमंत्री हमें मिला है जो हर दिन देश को एक नई प्रेरणा एक नई ऊर्जा प्रदान करने का कार्य करते हैं।

9 साल पहले 2014 में प्रधानमंत्री बनने के बाद से नरेंद्र मोदी जी ने विजयदशमी पर्व से मन की बात को शुरुआत को थी। जो आज तक जारी है।

उन्होंने कहा कि मोदी जी आम लोगों के बीच ऐसे व्यक्ति की बात या जानकारी साझा करते है जो अन्य देशवासियों के लिए प्रेरणा बन सके।

विपरीत परिस्थितियों के बीच उत्कृष्ट प्रदर्शन या अच्छा कार्य करने वाले खिलाड़ियों, सामाजिक कार्यकर्ताओं, छोटे व्यवसायियों, विद्यार्थियों, किसानों, महिलाओं की बातों को मन की बात में रखते हैं। 

बृजमोहन ने कहा कि मोदी जी मन की बात में जो बातें रखते हैं वह क्रांति का रूप ले लेती है। हमने देखा था कि सेल्फी विद डॉटर अभियान भी में की बात का हिस्सा था। मन की बात में उनकी कही बातें एक जन आंदोलन का रूप ले लेती हैं।

अजहर भारतीयों के लिए गर्व की बात है कि मन की बात का 100वा एपिसोड यूनाइटेड नेशन में सुना जा रहा है।

इस अवसर पर यादराम साहू, डॉ. बिहारी लाल साह,राकेश सिंह,मोनिका साह,प्रदीप दुबे,लव ठाकुर,अजय अठवानी सहित सैकड़ों लोग मौजूद थे।