*मामूली बात पर जानलेवा हमला करने वाले 02 आरोपी गिरफ्तार*

प्रकरण में संलिप्त आरोपी गोलू यादव एवं सांई राव के छिपने के हर संभावित ठिकाने में लगातार रेड कार्यवाही करते हुए घटना में संलिप्त आरोपी गोलू यादव एवं सांई राव को गिरफ्तार कर उनके *कब्जे से घटना में प्रयुक्त चाकू एवं आला जरब जप्त* कर आरोपियों के विरूद्ध कार्यवाही की गई। 

*मामूली बात पर जानलेवा हमला करने वाले 02 आरोपी गिरफ्तार*

रायपुर 10 मार्च 2023 - प्रार्थिया रेशमा कौर ने थाना तेलीबांधा में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह मौलिपारा तेलीबांधा में रहती है। दिनांक 08.03.2023 को प्रार्थिया तथा उसका बड़ा भाई विजय सिंह रंधावा मोहल्ले के लोगों के साथ मौलिपारा स्थित साई मंदिर चौक पास होली खेल रहे थे। इसी दौरान प्रार्थिया के भाई विजय सिंह रंधावा से होली खेलने के दौरान गोलू यादव एवं साई राव को धक्का लग गया, जिस पर सांई राव ने प्रार्थिया के भाई से अश्लील गाली गलौच करते हुए मारपीट करने लगा इसी दौरान सांई राव के साथी गोलू यादव ने प्रार्थिया के भाई को जान से मारने की धमकी देते हुए हत्या करने की नियत से नुकिली वस्तु से वार कर प्रार्थिया के भाई के पेट पर गंभीर चोट पहंुचाया। जिस पर आरोपी गोलू यादव एवं सांई राव के विरूद्ध थाना तेलीबांधा में अपराध क्रमांक 162/23 धारा 307, 506बी, 34 भादवि. का अपराध पंजीबद्ध किया गया। 

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन व थाना प्रभारी तेलीबांधा के नेतृत्व मे थाना तेलीबांधा पुलिस की टीम द्वारा घटना के संबंध में प्रार्थिया, पिड़ित तथा आस-पास के लोगों से विस्तृत पूछताछ करते हुए प्रकरण में संलिप्त आरोपी गोलू यादव एवं सांई राव के छिपने के हर संभावित ठिकाने में लगातार रेड कार्यवाही करते हुए घटना में संलिप्त आरोपी गोलू यादव एवं सांई राव को गिरफ्तार कर उनके *कब्जे से घटना में प्रयुक्त चाकू एवं आला जरब जप्त* कर आरोपियों के विरूद्ध कार्यवाही की गई। 

*गिरफ्तार आरोपी-*

*01. दयाराम यादव उर्फ गोलू पिता राहुल यादव उम्र 29 साल निवासी मौलीपारा स्वेता आटा चक्की के पास थाना तेलीबांधा रायपुर।*

 *02. साई रात पिता श्रीनिवास राव उम्र 28 साल निवासी मौलीपारा साई मंदिर के सामने थाना तेलीबांधा रायपुर।*