*द्वेषपूर्ण है ईडी की कार्रवाई जमकर करेंगे विरोध - कांग्रेस*

रायपुर का विकास भाजपाइयों के आँखों में चुभ रहा है ,जब तक ईडी वाले जांच करते रहेंगे, हम यहाँ टस से मस नहीं होंगे - रायपुर कांग्रेस 

*द्वेषपूर्ण है ईडी की कार्रवाई जमकर करेंगे विरोध - कांग्रेस*
*द्वेषपूर्ण है ईडी की कार्रवाई जमकर करेंगे विरोध - कांग्रेस*

रायपुर 30 मार्च 2023.. महापौर ऐजाज ढेबर के निवास में बुधवार तड़के सुबह ईडी की टीम जांच के लिये पहुंची। कार्रवाई के खबर लगते ही महापौर के निवास में कांग्रेस के विधायकों, जिलाध्यक्ष, नेताओं और कार्यकर्ताओं का जमावड़ा शुरू हो गया। सबने एक स्वर में इस कार्रवाई का कड़ा विरोध किया और ईडी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। साथ में केंद्र सरकार को इस बेवजह जांच के लिए जमकर कोसा। 

सुबह से ही ईडी के अधिकारी महापौर के निजी निवास पर पहुंचे। जिसकी खबर लगते ही रायपुर पश्चिम विधायक विकास उपाध्याय, कर्मकार मंडल के अध्यक्ष सुशील सन्नी अग्रवाल, कांग्रेस शहर अध्यक्ष गिरीश दुबे, ज्ञानेश शर्मा, विनोद तिवारी सहित सभी कांग्रेस पार्षद, कार्यकर्ता और स्थानीय लोगों ने ऐजाज ढेबर के घर के सामने डेरा डाल दिया और ईडी की कार्रवाई का कड़ा विरोध किया। इस दौरान नेताओं ने कहा कि केंद्र सरकार के इशारे पर रायपुर के कर्मठ महापौर को जबरन परेशान किया जा रहा है। रायपुर का समुचित विकास भाजपाइयों द्वारा देखा नहीं जा रहा है। द्वेषपूर्वक कार्रवाई की जा रही है। लेकिन हम अपने महापौर के साथ हैं और यह उनकी ही नहीं हमारी भी लड़ाई है, जिसमें विजय हमारी होगी।

ये शहर के ईमानदार महापौर का घर है न कि धननेता अडानी और अम्बानी का, जिस पर केंद्र सरकार लगातार अपनी कृपा बरसा रहा है। पुरे भारत को इन दोनों उद्योगपतियों को सौंप दिया गया है। जब तक ईडी यहाँ रहेगी हम न डरेंगे, न हटेंगे, कड़ा विरोध करेंगे और अन्याय के खिलाफ लड़ेंगे।