*कर्नाटक में कांग्रेस की ऐतिहासिक जीत, एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने मनाई जश्न, हनुमान मंदिर में की आरती*

नफ़रत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खुल गई

*कर्नाटक में कांग्रेस की ऐतिहासिक जीत, एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने मनाई जश्न, हनुमान मंदिर में की आरती*
*कर्नाटक में कांग्रेस की ऐतिहासिक जीत, एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने मनाई जश्न, हनुमान मंदिर में की आरती*

रायपुर 14 मई 2023..कर्नाटक के ऐतिहासिक जीत की गूंज पहुंची पूरे देश में दिवाली से पूर्व दिवाली जैसा माहौल... बस्तर जिला एनएसयूआई (शहर) जिलाध्यक्ष विशाल खम्बारी के नेतृत्व में ऐतिहासिक जीत की जश्न मनाई गई एवं सिरहासार चौक हनुमान मन्दिर में बजरंगबली जी की आरती की गई।

जिलाध्यक्ष विशाल खम्बारी ने कहा प्यार मोहब्बत भाईचारे और आपसी सौहार्द ने मिलकर नफ़रत को परास्त कर धूल चटायी है। कांग्रेस पार्टी के हर कार्यकर्ता को बधाई व ढेरों शुभकामनाएं।

इसमें कोई संदेह नहीं कि कांग्रेस पार्टी देश का प्रमुख विपक्षी दल है। कर्नाटक में कांग्रेस मुद्दों पर चुनाव लड़ी और जनता ने स्पष्ट जनादेश दिया। श्री मल्लिकार्जुन खड़गे जी एक प्रभावी नेता हैं और देश उन्हें गम्भीरता से देखता और सुनता है।

प्रदेश महासचिव मनोहर सेठिया ने कहा कर्नाटक विधानसभा चुनाव में प्रचंड जीत पर कांग्रेस के सभी नवनिर्वाचित विधायकों और समस्त कांग्रेस नेताओं व कार्यकर्ताओं को बहुत बहुत बधाई एवं ढेरों शुभकामनाएं।

आदरणीय राहुल गांधी जी की भारत जोड़ो यात्रा के बाद नफरत के खिलाफ बने माहौल ने कर्नाटक में कांग्रेस पार्टी को बड़ी जीत दिलाई है।

एनएसयूआई सोशल मीडिया जिलाध्यक्ष गोविन्द कश्यप ने कहा आदरणीय राहुल गाँधी जी की भारत जोड़ो यात्रा के बाद अभी तक दो राज्यों हिमाचल और कर्नाटक में विधानसभा चुनाव हुए और दोनों ही में कांग्रेस पार्टी ने जीत हासिल की। 

भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गाँधी जी ने जो जगह लोगों के दिल में बनाई थी और मोहब्बत की दुकान का नारा दिया था उसका फल अब मिल रहा है इस अवसर पर प्रदेश महासचिव एम.ज्योति राव,जिला उपाध्यक्ष अभिषेक अवस्थी,विवेक राव,युवा कांग्रेस नेता सत्या ठाकुर,पूर्व विधानसभा अध्यक्ष सिद्धार्थ तिवारी,जिला महासचिव अभय सिंह,सिब्बू निराला,आयुष महंती ,कुनाल पटेल,आश्रय, हँसू नाग, खिलेश पानीग्राही अंकित पांडे,युग,राजा मौर्य, ताहिर खान,अनस अली,प्रशांत शर्मा, अंकित नागवंशी,अनफज़ खान, अभिजीत एवं अन्य उपस्थित थे