*नियम विपरीत लगे यूनिपोल तत्काल हटाये जायें - कन्हैया*

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री कन्हैया अग्रवाल ने महापौर और निगम कमिश्नर के नाम ज्ञापन सौंपा ।

*नियम विपरीत लगे यूनिपोल तत्काल हटाये जायें - कन्हैया*
*नियम विपरीत लगे यूनिपोल तत्काल हटाये जायें - कन्हैया*

रायपुर 08 मई 2023.. रायपुर शहर में यत्र-तत्र अवैधानिक रूप से लगे हुुए यूनिपोल को तत्काल हटाने की मांग को लेकर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री कन्हैया अग्रवाल ने महापौर और निगम कमिश्नर के नाम ज्ञापन सौंपा ।

प्रदेश महामंत्री कन्हैया अग्रवाल ने प्रभारी कमिश्नर श्री अभिषेक अग्रवाल को ज्ञापन देकर स्वीकृत साईज से बड़े और स्वीकृत स्थान से दूर मुख्य मार्गो पर अवैधानिक रूप से लगे यूनिपोल को तत्काल हटानेे की मांग करते हुए कहा कि जब निगम के महापौर और MIC ने ही इस घोटाले को उजागर किया और आवश्यक कार्रवाई हेतु कमेटी बनाई है तो इस अवैध ढांचे को तत्काल तोड़ा क्यों नही जा रहा है ? उन्होने कहा कि बुढ़ापारा में तो कहीं भी स्मार्ट टाॅयलेट नहीं बना है उसके बावजूद दैत्याकार यूनिपोल किस की अनुमति से लगे हैं ?

श्री अग्रवाल ने कहा कि जांच समिति घोटाले के अभियुक्तों की पहचान और उस पर कार्रवाई जांच पूर्ण होने पर होगी पर अवैध यूनिपोल तो तत्काल गिराये सकते है। नगर निगम अपने स्थापना व्यय और मूलभूत आवश्यकताओं की पूर्ति के लिए प्रदेश सरकार से अनुदान मांगता है वहीं निगम के जिम्मेदार यूनिपोल में ही करोड़ो का घोटाला कर रहे हैं तो निगम पर कर्ज बढ़ना स्वाभाविक है ।