*दैनिक पंचांग व राशिफल:- रविवार 09 अप्रैल 2023, का राशिफल, -आचार्य पं. श्रीकान्त पटैरिया (ज्योतिष विशेषज्ञ)*

पंचांग वैशाख मासे, कृष्ण पक्ष तिथि तृतीया 09:35:05 नक्षत्र विशाखा 13:59:16 योग सिद्वि 22:12:21 करण विष्टि भद्र 09:35:05 करण बव 21:08:44 वार रविवार

*दैनिक पंचांग व राशिफल:- रविवार 09 अप्रैल 2023, का राशिफल,  -आचार्य पं. श्रीकान्त पटैरिया (ज्योतिष विशेषज्ञ)*
*दैनिक पंचांग व राशिफल:- रविवार 09 अप्रैल 2023, का राशिफल,  -आचार्य पं. श्रीकान्त पटैरिया (ज्योतिष विशेषज्ञ)*

पंचांग

वैशाख मासे, कृष्ण पक्ष

तिथि तृतीया 09:35:05

नक्षत्र विशाखा 13:59:16

योग सिद्वि 22:12:21

करण विष्टि भद्र 09:35:05

करण बव 21:08:44

वार रविवार

चन्द्र राशि    तुला 08:01:04

चन्द्र राशि    वृश्चिक 08:01:04

सूर्य राशि    मीन

रितु वसंत

आयन उत्तरायण

संवत्सर नल

विक्रम संवत 2080 विक्रम संवत

शाका संवत 1945 शाका संवत

राशिफल:-

मेष राशि:- आज अचल संपती के मामले में अडचनें आयेंगी, मिलन हर्षप्रद रहेगा, संतान की उन्नती से मन प्रसन्न होगा, मित्रों के द्वारा धोखे के योग हैं, संतान को बिशेष उन्नती के योग बनते हैं।

वृष राशि:- आज दाम्पत्य जीवन में तनाव की स्थिती रहेगी, मन प्रफुल्लित रहेगा, दाम्पत्य जीवन में सुख शांती के योग बनते हैं, भाईयों के द्वारा घात किया जा सकता है जबकि उपर से प्रेम प्रतीत होगा।

मिथुन राशि:- आज शत्रु के कारण परेशानी रहेगी, विलासिता के पीछे धन ब्यय होंगे, संतान को कष्ट हो सकता है, दिनचर्या मस्त मस्त ब्यतित होगा, कुटुंब के कारण परेशानी होगी, पराक्रम के कारण लाभ प्राप्त होगा।

कर्क राशि:- आज अध्ययन अध्यापन के क्षेत्र में बाधा आयेंगी, किये गये कार्य में सफलता मिलेगी, दिनचर्या मलीन रहेगा, भाईयों के साथ संबंधों में सुधार आयेगी, जमीन मकान के कार्यों में बाधा होगी।

सिंह राशि:- आज मकान जमीन के क्षेत्र में परेशानी आयेगी, कर्म क्षेत्र में सम्मान बढेगा, जोशो खरोश के साथ दिन ब्यतित होगा, भाग्योन्नती के मार्ग में रुकावटों का सामना करना पडेगा, बिद्य¨पार्जन के क्षेत्र में बिशेष लाभ प्राप्त होगा।

कन्या राशि:- आज भाईयों के साथ अनबन की स्थिती रहेगी, धार्मिक कृत्य संपन्न होंगे, चतुराई से लिये गये कदम सफलता दिलायेगी, निवेश के द्वारा लाभ प्राप्ति के योग हैं, माता के द्वारा लाभ मिलेगा।

तुला राशि:- आज संचित धन का सदुपयोग होगा, पैत्रिक संपती के मामले में उन्नती होगी, अडचनों के पश्चात मंजिल प्राप्त किया जा सकता है, दाम्पत्य जीवन में कटुता का योग बनता है, धार्मिक यात्रा के योग बनते हैं।

वृश्चिक राशि:- आज मन में अवसाद का भाव रहेगा, प्रेम प्रणय के क्षेत्र में उन्नती होगी, गुस्से को नियंत्रण में रखना आवश्यक है, संपती संबधी क्षेत्र में रुके हुवे कार्य संपन्न होंगे, मौसमी बिमारी की चपेट में आ सकते हैं।

धनु राशि:- आज अनावशयक खर्च के कारण परेशानी रहेगी, ऋण भार से मुक्ति मिलेगी, धार्मिक गतिविधियों के बीच दिन ब्यतित होगा, प्रेम के मामले में उन्नती होगी, वाहानादि से सावधान रहें, भाग्योन्नती के प्रबल अवसर हैं।

मकर राशि:- आज लाभ के बजाय हानी हाथ लगेगी, संतान को कष्ट सहना पडेगा, पत्नी को शारीरिक कष्ट के योग हैं, आयुष्य लाभ मिलेगा, शत्रु से मित्रता के योग बनते हैं, नौकरी में उन्नती परन्तु कष्टप्रद  स्थानांतरण के भे योग हैं।

कुम्भ राशि:- आज नौकरी के क्षेत्र में बदनामी हो सकती है, पिता के द्वारा लाभ प्राप्त होगा, दैनिक रोजगार के क्षेत्र में बिशेष लाभ मिलेंगे, शत्रु के कारण परेशानी बढेगी, अध्ययन के क्षेत्र में लाभ मिलेगा।

मीन राशि:- आज आध्यात्मिक अवनती के योग बनते हैं, पराक्रम के कारण सफलता हाथ लगेगी, चतुराई के कारण ब्यापार में लाभ मिलेगा, दुर्घटना से सावधान रहें, कर्मक्षेत्र में उन्नती के योग बनते हैं।

किसी भी प्रकार की समस्या समाधान के लिए आचार्य पं. श्रीकान्त पटैरिया (ज्योतिष विशेषज्ञ) जी से सीधे संपर्क करें = 9131366453

-----------------------------------------------------------------------------------