बरसते पानी में भी लाखों भक्त पहुंचे कथा सुनने*

पं. प्रदीप मिश्रातिल्दा नेवरा में आयोजित श्री कांवड़ शिव महापुराण कथा में बुधवार को कथा स्थल में भक्त बारिश की परवाह किए बगैर कथा का रसपान करने में अडिग रहे।

बरसते पानी में भी लाखों भक्त पहुंचे कथा सुनने*

बरसते पानी में भी लाखों भक्त पहुंचे कथा सुनने*

भोले बाबा धन और दौलत नहीं मांगते, केवल एक लोटा जल सभी समस्या का हल : पं. प्रदीप मिश्रातिल्दा नेवरा में आयोजित श्री कांवड़ शिव महापुराण कथा में बुधवार को कथा स्थल में भक्त बारिश की परवाह किए बगैर कथा का रसपान करने में अडिग रहे। द्वितीय दिन देर रात से हो रही बारिश से भक्तों को कोई फर्क नहीं पड़ा। भक्त भीगते हुए पहुंचे और बोल बम के नारों के साथ भोले की भक्ति में डूबे रहे। छत्तीसगढ़ के लगभग सभी जिलों से लाखों लोग पहुंच रहे हैं। पंडित प्रदीप मिश्रा के मुखारविंद से कथा श्रवण करने वालों में हर उम्र के लोग बच्चे, बूढ़े और जवान शामिल हैं। पंडित मिश्रा ने बुधवार को कथा के दूसरे दिन कहा कि जिस तरह किसी गलत स्थान पर खड़े व्यक्ति को दुनिया गलत मानती है, किसी शराबी के पास खड़े युवक को भी शराबी मान बैठती है, उसी प्रकार कथा श्रवण करने आए भक्त, भगवान नाम के संकीर्तन में शामिल
पंडित मिश्रा ने तिल्दा में जगह-जगह हो रहे भोग भंडारे का जिक्र करते नवभारत रिपोर्टर। तिल्दा-नेवरा । हुए कहा कि यहां कथा सुनने आए लोगों को तिल्दा नेवरा निवासी जानते पहचानते नहीं, फिर भी अपना मान कर इतने प्रेम भाव से नाश्ता, पानी चाय, बिस्किट, भोजन बांट रहे हैं। ये भक्त नहीं भोले नाथ की सेवा मान कर सेवादारी दे रहे हैं। इन्हें भोले बाबा अवश्य अपनी कृपा आशीर्वाद देंगे। हजारों की संख्या में भक्त प्रसाद ग्रहण किया।
हुए लोगों को भी भगवान के दरबार में भक्त मानती है। उनके नाम भक्तों की लिस्ट में भगवान के दरबार में दर्ज होते हैं। जिसका पुण्य लाभ उसे कभी न कभी जरूर मिलता है। भोले धन और दौलत नहीं मांगते, केवल एक लोटा जल सभी समस्या का हल है।