*सीजीपीएससी में हुई अनियमितता को लेकर 'आप' नेताओं ने सीएम भूपेश बघेल को दिखाए काले झंडे*

*पुलिस हिरासत में कई 'आप' नेता, प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने की कड़ी निंदा* *प्रदेश के युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही भूपेश सरकार: कोमल हुपेंडी, प्रदेश अध्यक्ष, आप*

*सीजीपीएससी में हुई अनियमितता को लेकर 'आप' नेताओं ने सीएम भूपेश बघेल को दिखाए काले झंडे*
*सीजीपीएससी में हुई अनियमितता को लेकर 'आप' नेताओं ने सीएम भूपेश बघेल को दिखाए काले झंडे*

*रायपुर, 22 मई 2023..सीजीपीएससी-2021 परीक्षा परिणाम में हुई अनियमितताओं को लेकर रविवार को आम आदमी पार्टी के नेताओं ने सीएम भूपेश बघेल को काला झंडा दिखाया। इस दौरान राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। सीएम भूपेश का काफिला राजधानी रायपुर से दुर्ग जिले के पाटन के लिए रवाना हो रहा था। इसी बीच 'आप' के कई नेताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। जिसकी आप प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने कड़ी निंदा की है।

इस पूरे घटनाक्रम को लेकर कोमल हुपेंडी ने कहा, प्रदेश में युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने वाली सरकार के मुखिया के खिलाफ महादेव घाट में 'आप' के कार्यकर्ताओं ने सीएम भूपेश बघेल को काला झंडा दिखाया और नारेबाजी की। जिसके चलते पुलिस ने आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ के सचिव उत्तम जायसवाल, दुर्ग जिला अध्यक्ष अमित हिरवानी समेत करीब 9 नेताओं को हिरासत में लिया गया था, जिसमें से 5 लोगों को छोड़ दिया गया है। जबकि 4 नेता अभी भी जेल में है। उन्होंने पुलिस के इस रवैया को तानाशाही करार दिया है। साथ ही, पुलिस से जल्द से जल्द सभी आप नेताओं को छोड़ने की मांग की है। 

कोमल हुपेंडी ने कहा कि आम आदमी पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता भूपेश सरकार के कार्यकाल में किए गए एक-एक घोटाले और भ्रष्टाचार के खिलाफ अपनी आवाज को बुलंद करता रहेगा। हम इस तानाशाही सरकार से डरने वाले नहीं हैं, न ही झुकेंगे न ही डरेंगे। छत्तीसगढ़ की जनता के लिए और प्रदेश के युवाओं के लिए हमारा संघर्ष लगातार जारी रहेगा और जब तक सीजीपीएससी में हुई अनियमितताओं की निष्पक्ष जांच नहीं की जाती, तब तक हम भूपेश सरकार के खिलाफ अपनी आवाज को बुलंद करते रहेंगे। 

हुपेंडी ने कहा, राज्य सरकार पुलिस-प्रशासन का डर दिखाकर भ्रष्टाचार और घोटाले को दबाना चाहती है। साथ ही प्रदेश में आम आदमी पार्टी की बढ़ते कद को घटाना चाहती है। हम लोगों के मुद्दे को प्राथमिकता से उठाते रहेंगे और प्रदेश सरकार की नाकामियों को उजागर करते रहेंगे। हम जेल जाने से नहीं डरते हैं, अगर प्रदेश की जनता के लिए जेल भी जाना पड़ेगा तो आम आदमी पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता तैयार है।