*कांग्रेस मुक्त भारत की बात करने वाली भाजपा खुद दक्षिण भारत से मुक्त हो गई- सुबोध हरितवाल*

*बजरंग बली के आशीर्वाद से कांग्रेस पार्टी ने बड़ी जीत दर्ज की* 

*कांग्रेस मुक्त भारत की बात करने वाली भाजपा खुद दक्षिण भारत से मुक्त हो गई- सुबोध हरितवाल*
*कांग्रेस मुक्त भारत की बात करने वाली भाजपा खुद दक्षिण भारत से मुक्त हो गई- सुबोध हरितवाल*

रायपुर/ 13 मई 2023। आज आए कर्नाटक विधानसभा चुनाव के परिणामों में कांग्रेस को ऐतिहासिक सफलता प्राप्त की है, कांग्रेस के सभी नेता इस जीत से बेहद उत्साहित हैं और इसे भाजपा की पतन की शुरुवात बता रहे हैं।

*भारतीय युवा कांग्रेस के वरिष्ठ राष्ट्रीय प्रवक्ता सुबोध हरितवाल* ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कांग्रेस की इस जीत तो इतिहास के पन्नों में स्वर्णाक्षरों में दर्ज किया जाने वाला परिणाम बताया है, सुबोध हरितवाल ने कहा कि कर्नाटक के चुनाव परिणाम ने यह बताया है कि देश की जनता अब मोदी के जुमलों और भाजपा के विभाजनकारी षड्यंत्रों में फंसने वाली नहीं है, वे उन्हें ही चुनेगी जो उनके मुद्दों को, उनकी समस्याओं को, उनकी जरूरतों को समझेगा उनकी बात करेगा। पहले श्री राहुल गांधी जी की अगवानी में कर्नाटक में हुई भारत जोड़ो यात्रा और उसके पश्चात् कर्नाटक के माटी पुत्र, भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के अध्यक्ष श्री मल्लिकार्जुन खरगे जी के कुशल नेतृत्व कांग्रेस के सभी नेताओं की रणनीति और कांग्रेस कार्यकर्ताओं की अथक मेहनत ने इस ऐतिहासिक जीत की बुनियाद रखी है।

सुबोध हरितवाल ने कहा कि यह चुनाव परिणाम इसलिए भी ऐतिहासिक है क्योंकि देश के प्रधानमंत्री जैसे महत्वपूर्ण संवैधानिक पद पर बैठा व्यक्ति भगवान की दुहाई देकर, बजरंग बली के नाम पर खुले आम ध्रुवीकरण करते हुए वोट की सिफारिश कर रहा था लेकिन कहते हैं "ऊपर वाले की लाठी में आवाज नहीं होती" ठीक वैसे ही देश की जनता को भगवान के नाम पर बांटने वालों को, भगवान के नाम पर हिंसा करने वालों के सपनों को खुद श्री बजरंग बली ने अपनी गदा से प्रहार कर ध्वस्त कर दिया है, यह भाजपा की हार नहीं अपना चेहरा दिखा कर डबल इंजन की सरकार मांगने वाले प्रधानमंत्री की हार है, नरेंद्र मोदी की हार है।